Home हिन्दी फ़ोरम फ़रीदाबाद- सफाई अभियान से लोगों को दिया एकजुटता का संदेश

फ़रीदाबाद- सफाई अभियान से लोगों को दिया एकजुटता का संदेश

8
0
SHARE
 
फरीदाबाद। सेक्टर 79 स्थित ओमैक्स वर्ल्ड स्ट्रीट में ओमेक्स ग्रुप ने ‘आओ अपने शहर को स्वच्छ बनाएं’ सफाई अभियान चलाया। सफ़ाई अभियान में फ़रीदाबाद के विधायक नरेंद्र गुप्ता सहित ओमैक्स के अधिकारी सुरेन गोयल, प्रमोद गुप्ता व दुकानदारों, आसपास के सोसाइटी में रह रहे सैकड़ों लोग मौजूद रहे। ग्रुप के अनेक सदस्य ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया एवं सुनिश्चित किया कि पूरे दिशा निर्देशों जैसे सोशल डिस्टेंसिंग, ग्लब्स, माक्स, सैनिटाइजर का प्रयोग हो।
बता दें कि अक्टूबर माह में हर साल की तरह इस साल भी ओमेक्स ग्रुप सफाई अभियान चलाया। यह अभियान सुबह बीपीटीपी चौक से वर्ल्ड स्ट्रीट तक किया गया। इसके बाद सफ़ाई कर के जब लोग वर्ल्ड स्ट्रीट पहुंचे तो फ़्लैश मॉब से स्वागत किया और स्ट्रीट प्ले से स्वछता का संदेश दिया एवं अपने आप को, अपने घर, मोहल्ले व शहर को साफ रखने का संदेश दिया। शाम को लाइव बैंड का आयोजन हुआ जिसमें देश भक्ति के गीतों की प्रस्तुति से लोग सराबोर हो गए। लोगों ने इस माहौल को मोबाइल कैमरे में कैद किया।
वहां उपस्थित लोगों का मानना है कि आज का दिन हमारे लिए बहुत खास है । क्योंकि आज लोगों ने इस अभियान में भाग लिया, निश्चित तौर पर यह हमें एकजुटता का संदेश देता है। हमें इसी भावना को हमेशा जागृत करने की जरूरत है, क्योंकि यह सफाई अभियान जगह के साथ मानसिक स्तर पर भी करने की जरूरत है, क्योंकि हम आने वाली पीढ़ियों को जागरूक कर सकेंगे।

Disclaimer: This media release is auto-generated. The CSR Journal is not responsible for the content