Home CATEGORIES Corporate CSR Ethics सीएसआर फंड से और भी सक्षम हुई गुरुग्राम पुलिस

सीएसआर फंड से और भी सक्षम हुई गुरुग्राम पुलिस

52
0
SHARE
SUZUKI CSR INITIATIVE - GURUGRAM POLICE
 
   
मेरा देश बदल रहा है, मेरा देश बढ़ रहा है, सीएसआर की अनिवार्यता जब से देश में लागू हुई है, मानो सामाजिक बदलाव के लिए एक हवा सीचल पड़ी है, सीएसआर की मदद से कॉर्पोरेट कंपनियां पानी की तरह पैसा बहा रही है, गुरुग्राम पुलिस को और भी एडवांस बनाने के लिएसुजुकी कंपनी ने सीएसआर फंड का इस्तेमाल कर पुलिस को ऐसी भेट दी है जिससे ना सिर्फ गुरुग्राम पुलिस सक्षम होगी बल्कि सुरक्षा के लिहाज से भी और मजबूत बनेगी। गुरुग्राम पुलिस के बेड़े में सुजुकी की एडवांस बाइक को शुमार किया गया हैजिसका इस्तेमाल पेट्रोलिंग के लिए किया जाएगा।
सुजुकी कंपनी ने सीएसआर फंड के तहत 20 बाइक को गुरुग्राम पुलिस को सौपा है, पुलिस कमिश्नर के के राव ने हरी झंडी दिखाकर इन एडवांस स्पोर्ट्स बाइक को पेट्रोलिंग के लिए जनता को समर्पित किया। सफ़ेद कलर की ये बाइक स्पोर्ट्स बाइक में शुमार है, इन बाइकों की कई खूबियां भी है, सुजुकी गिग्सेर एसएफ155 सीसी की है, जिसमे जीपीएस सिस्टम, पब्लिक अनाउंसमेंट सिस्टम और लाल नीली बत्ती भी लगी है।ये सभी बाइक पेट्रोलिंग के लिए इस्तेमाल की जाएगी।
महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा हमेशा से ही गुरुग्राम पुलिस के लिए चुनौती बनी रहती है, तकनीक औरसुविधाओं के अभाव में पुलिस हमेशा से ही अपराधियों के पीछे ही रहती है, सीएसआर के तहत शामिल हुई इन पेट्रोलिंग बाइक्स से ना सिर्फ गुरुग्राम पुलिस के हौसले बुलंद होंगे बल्कि हमारा समाज भी अपराध मुक्त होगा।